कातिलाना हमला कर भागे आरोपी धर्मपुर से अरेस्ट

 




जिला पुलिस नूरपुर के तहत गनोह में 27जुलाई 2024 को दो युवकों पर दराट से कातिलाना हमला करके घायल करने के उपरांत गायब आरोपियों व उनको भगाने में मदद करने के आरोपी को पुलिस ने धर्मपुर जिला सोलन से गिरफ्तार कर लिया है तथा भागने में प्रयोग लाई गई तीन गाडिय़ों को भी कब्जे में लिया है।

शिकायतकर्ता आदित्य पुत्र अजय कुमार निवासी काण्डी (नूरपुर) ने 28जुलाई 2024 को शिकायत दर्ज करवाई थी कि 27जुलाई 2024 को शिकायतकर्ता व उसका दोस्त आदित्य कुमार के साथ आदित्य डडवाल, जगदेव डडवाल, राहुल कुमार ने हमारे साथ बहसबाजी की तथा बाद में आदित्य डडवाल ने मेरे व मेरे दोस्त पर दराट से कातिलाना हमला करके बुरी तरह से जख्मी कर दिया। 

बाद में आरोपी अपनी होंडा सिटी कार में बैठकर फरार हो गए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनो आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया। आरोपियों की धरपकड़ के लिए तलाश की जा रही थी तथा आखिरकार पुलिस ने आरोपियों को धर्मपुर जिला सोलन से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। 

एसपी नूरपुर अशोक रतन ने बताया कि पुलिस केस दर्ज करके आरोपियों की विभिन्न जगहों पर छापामारी करके तलाश कर रही थी। आखिरकार प्रथम अगस्त 2024 को तीनों आरोपियों तथा उनको छिपाने में मदद करने पर रजनीश को धर्मपुर जिला सोलन से गिरफ्तार कर लिया तथा भागने में प्रयोग की गई तीनों कारों को भी कब्जे में ले लिया है। नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments